सोनम गुप्ता बेवफा क्यों निकली जाने अभी

हे दोस्तों कैसे हो आप सभी आज कल सोनम गुप्ता बेवफा है ऐसे नोट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है ! कौन है ये सोनम गुप्ता और ऐसा किस ने लिखा नोटों  पर हम बताते है !

 

दोस्तों ये बात 2008 की है जब सोनम गुप्ता ने इन्टर पास कर लिया था अब आगे फॉर्म को भरने का समय था !  अपने फॉर्म को भरने के लिए सोनम गुप्ता साइबर कैफ़े जाती थी ! क्यों की उनके पापा का ऐसा मानना था की अगर घर में इन्टरनेट लगा दिया तो बच्चे बिगड़ सकते है ! इस वजह से सोनम के पापा  ने घर में इन्टरनेट को नहीं लगाया था !

sonam gupta bewfa hai

ये तो हुई सोनम गुप्ता की बात अब बात करते है जिस ने नोट में नाम लिखा था उन का नाम है विक्की जो बी.कॉम के तीसरे साल में पड़ते थे ! विक्की के बहुत से दोस्त थे लेकिन उन का खास दोस्त जिस का नाम अतुल है, उस की जल्दी शादी हो गयी थी अब बात किस से करे इस कारन विक्की को अकेलापन महसूस होने लगा ! अकेलेपन से बहार आने के लिए विक्की ने फेसबुक का सहारा लिया अब वो रोज साइबर कैफ़े जाते थे !  अपना आधा घंटा उन का साइबर कैफ़े में ही बीत ता था !

 

वो रोज आठ बजे साइबर कैफ़े जाते थे और उन दिनों सोनम पाँच बजे साइबर कैफ़े जाती थी ! लेकिन एक दिन विक्की पाँच बजे साइबर कैफ़े आ गए तो उन्होंने सोनम को देखा और देखते ही रह गए !

 

फिर विक्की ने अपना टाइम भी पाँच बजे कर लिया अब वो सोनम के सामने बैठैने लगे और सोनम सिर्फ सोनम को ही देखते थे ! कभी कभी सोनम उन को देख कर हँस दिया करती थी जिस से उन को अच्छा लगता था !  ऐसा सात दिनों तक चला अब आठवे दिन सोनम जल्दी से टाइप करने लगी की अचानक उन के पापा उन को लेने आ गए फिर क्या था वो अपने पाप के साथ चली गयी दर अशल वो अपना फेसबुक को बंद करना भूल गयी थी  !

 

अब सोनम के फसबूक पर विक्की की नज़र पड़ी और विक्की ने उन  के मैसेज को पढ़ डाला जिस से से उन को बहुत ही दुःख हुआ ! अब उन्होंने एक दस रुपये के नोट में लिख दिया की सोनम गुप्ता बेवफा है ! और वो नोट साइबर कैफ़े वाले को दे दिया !

 

ऐसा लिखने का मकशद केवल ये था की उन को सोनम बहुत ही पसन्द थी और उन्होंने तो आगे का भी सोच लिया था !

 

ये सोनम गुप्ता की रियल स्टोरीज है हमे सब्सक्राइब करे ताकि हम आप को डेली अपडेट करते रहे !

Leave a Reply